22.2 C
Dehradun
Friday, October 18, 2024

देहरादून:“टीम मैं हूं सेवादार” संस्था के स्थापना दिवस पर संस्था ने प्रदेश विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल के माध्यम से 40 जरूरतमंद लोगों को वितरित की राशन किट

देहरादून 23 जुलाई। देहरादून के अंतर्गत त्यागी रोड पर शुक्रवार को “टीम मैं हूं सेवादार” संस्था के स्थापना दिवस पर संस्था द्वारा उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल के माध्यम से 40 जरूरतमंद लोगों को राशन की सामग्री वितरित की गई।इस दौरान संस्था द्वारा लगाए गए भंडारे में विधानसभा अध्यक्ष ने लोगों को भंडारा भी वितरित किया।
सूखा राशन वितरण कार्यक्रम के दौरान विधानसभा अध्यक्ष ने लोगों को मास्क एवं सैनिटाइजर वितरित करते हुए कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए जागरूक भी किया। इस अवसर पर संस्था के सेवादारों द्वारा विधानसभा अध्यक्ष का जोरदार स्वागत किया गया।
कार्यक्रम के दौरान विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि “टीम में हूं सेवादार” संस्था विगत कई वर्षों से समाज कार्य में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका अदा कर रही है।श्री अग्रवाल ने कहा कि कोरोना काल में जहां जरूरतमंद लोगों को रोजी रोटी का संकट पैदा हुआ है वहीं इस प्रकार की संस्था जरूरतमंद समाज के लिए आगे आकर सेवा भाव से कार्य कर रही है जोकि सराहनीय है।श्री अग्रवाल ने कहा कि संस्था का लक्ष्य लोगों को भोजन की बर्बादी करने से रोकना है। इसको लेकर सेवा बैंक समय-समय पर अभियान चलाता रहा है।
इस अवसर पर संस्था के सेवादार संदीप गुप्ता, जगदीप राणा, पीएस चौहान, राजेंद्र नवानी, परवीन सैनी, नरेश नेगी, अतुल गोयल, सत्य प्रकाश, कैलाश कुडियाल, राजेंद्र रावतन जसवंत रावत, अधीर मुखर्जी, राज अग्रवाल, संजय श्रीवास्तव, राहुल पवार, दिनेश सती, राजीव पाल सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img
spot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!