22.2 C
Dehradun
Friday, October 18, 2024

उत्तराखण्ड : सुपरवाइजर ने शादी का झांसा देकर युवती से किया दुष्कर्म

हरिद्वार :शादी का झांसा देकर कंपनी में तैनात सुपरवाइजर ने साथी युवती के साथ दुष्कर्म किया। युवती का आरोप है कि विरोध करने पर आरोपी ने उसे जान से मार देने की धमकी भी दी। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।
बता दे की सिडकुल थाना प्रभारी लखपत सिंह बुटोला के अनुसार हरिद्वार जनपद के मंगलौर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती ने शिकायत कर बताया कि वह सिडकुल की नौकरी करती है। रावली महददू क्षेत्र में किराये के मकान में रहती है। युवती का आरोप है कि नौकरी करने के दौरान उसकी दोस्ती कंपनी में तैनात सुपरवाइजर मूल निवासी 93 पर्वा अटरिया गोपालपुर जिला जौनपुर उत्तर प्रदेश हाल निवासी रावली महदूद हिमांशु सिंह से हुई थी। युवती का आरोप है कि हिमांशु उससे मोबाइल पर बात करने लगा। इसके बाद हिमांशु ने मार्च 2021 में युवती को अपना जन्मदिन बताकर धोखे से कमरे पर बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म किया। जब युवती ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने उसे शादी करने का झांसा दिया।
युवती का आरोप है कि आरोपी शादी का झांसा देकर लगातार उसके साथ कई बार दुष्कर्म करता रहा। जब युवती ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने उससे गाली-गलौच करते हुए मारपीट की और साथ जान से मारने की धमकी भी दी। जिसके बाद युवती ने आरोपी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है।वहीं सिडकुल थाना प्रभारी लखपत सिंह बुटोला ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img
spot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!