26.2 C
Dehradun
Monday, June 24, 2024

बालीवुड के स्टार अक्षय कुमार पहुंचे आइटीबीपी सीमाद्वार, हिमवीरों के साथ खेला वालीबाल; कहा- जवान और उनके परिवारों से है विशेष लगाव

फिल्मस्टार अक्षय कुमार ने गुरुवार को देहरादून के आइटीबीपी सीमाद्वार में जवानों के साथ वालीबाल खेला।
बालीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार भारत तिब्बत सीमा पुलिस बल (आइटीबीपी) के सीमाद्वार स्थित परिसर में बनाए गए विश्वस्तरीय सिंथेटक वालीबाल ग्राउंड का उद्घाटन किया। साथ ही आइटीबीपी के जवानों उनके स्वजन व केंद्रीय विद्यालय के छात्र-छात्राओं से भी मिले।

 

बालीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार भारत तिब्बत सीमा पुलिस बल (आइटीबीपी) के सीमाद्वार स्थित परिसर में बनाए गए विश्वस्तरीय सिंथेटक वालीबाल ग्राउंड का उद्घाटन किया। साथ ही आइटीबीपी के जवानों, उनके स्वजन व केंद्रीय विद्यालय के छात्र-छात्राओं से भी मिले। जवानों का हौसला बढ़ाने के लिए उन्होंने हिमवीरों के साथ वालीबाल मैच भी खेला। केंद्रीय विद्यालय आइटीबीपी के छात्रों ने इस अवसर पर सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया।अक्षय करीब दो बजे आइटीबीपी परिसर पहुंचे। जहां हिमवीरों ने उनका गर्मजोशी से उनका स्वागत किया। आइटीबीपी के महानिदेशक संजय अरोड़ा व उत्तरी फ्रंटियर के आइजी नीलाभ किशोर ने उन्हें स्मृति चिन्ह भेंट किया। हिमवीर वाइव्स वेलफेयर एसोसिएशन की मेंटोर निधि श्रीवास्तव ने पुष्प गुच्छ भेंटकर अक्षय का स्वागत किया।
फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार के अद्र्ध सैनिक बलों के जवानों व उनके स्वजन के कल्याण के लिए किए जा रहे कार्यों पर भी उन्होंने प्रकाश डाला। अक्षय ने भारतीय सेना व अद्र्ध सैनिक बलों की कर्तव्य परायणता और देश रक्षा के लिए किए जा रहे कार्यों की प्रशंसा की।उन्होंने कहा कि सेना व अद्र्ध सैनिक बलों के जवान व उनके स्वजन से उनका विशेष लगाव रहा है। शारीरिक दक्षता पर भी उन्होंने विस्तार से बात की और जवानों को कई टिप्स भी दिए। आइटीबीपी महानिदेशक ने केंद्रीय विद्यालय के छात्रों व आइटीबीपी के प्रतिभावान खिलाडिय़ों को सम्मानित किया।

 

बता दें, अभिनेता अक्षय कुमार पिछले कई दिन से मसूरी की हसीन वादियों में अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। यह साउथ की फिल्म रत्सासन की रीमेक है। जिसमें उनके साथ अभिनेत्री रकुलप्रीत भी शूटिंग के लिए यहां पहुंची थी। फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार ने बीती सात फरवरी को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से भी मुलाकात की थी। सीएम ने उन्हें उत्तराखंड के ब्रांड एंबेसडर के रूप में काम करने का प्रस्ताव भी उनके सामने रखा था। जिसको अक्षय ने स्वीकार किया था।

 

उत्तराखंड की नैसर्गिक सुंदरता से प्रभावित अभिनेता अक्षय ने भविष्य में यहां अपना घर बनाने की बात भी कही थी। मंगलवार को अक्षय मुंबई लौट गए थे। गुरुवार को वह वापस दून पहुंचे और सीमाद्वार स्थित आइटीबीपी परिसर में आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लिया।फिल्म शूटिंग के लिए उत्तराखंड की बात हो तो मसूरी का नाम सबसे पहले आता है। फिल्म निर्माताओं को भी मसूरी की हसीन वादियां लुभाने लगी हैं। बीते दो वर्षों की बात करें तो कई फिल्म, बेबसीरीज और टीवी सीरियल की शूटिंग यहां हो चुकी है। अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, जान अब्राहम सहित कई सितारे यहां आ चुके हैं।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img
spot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!