26.5 C
Dehradun
Saturday, May 25, 2024

दुःखद: नही रहे ,पूर्व विधायक चंपावत एवं उत्तराखंड वन विकास निगम अध्यक्ष कैलाश सिंह गहतोड़ी

एक बहुत ही दुखद कर खबर सामने आ रही है पूर्व विधायक चंपावत एवं उत्तराखंड वन विकास निगम अध्यक्ष श्री कैलाश सिंह गहतोड़ी का आज सवेरे दून अस्पताल देहरादून में निधन हो गया है। गहतोड़ी ने सीएम धामी हेतु 2022 में चम्पावत सीट छोड़ी थी। उसके बदले में उन्हें उसी वर्ष उत्तराखंड वन विकास निगम के महत्वपूर्ण पद से नवाजा गया था।

वन विकास निगम के अध्यक्ष, पूर्व विधायक, प्रिय मित्र और बड़े भाई  कैलाश गहतोड़ी जी के निधन का पीड़ादायक समाचार सुन स्तब्ध हूं। कैलाश का जाना संगठन, प्रदेश के साथ-साथ मेरे लिए भी व्यक्तिगत क्षति है।

इस असीम कष्ट को शब्दों में बयान नहीं कर पा रहा हूँ। आपने अपना पूरा जीवन जनसेवा में खपा दिया, आप एक आदर्श जनप्रतिनिधि के रूप में सदैव याद किए जाएँगे। एक विधायक के रूप में चम्पावत क्षेत्र के विकास के प्रति आपका समर्पण हमारे लिए प्रेरणास्रोत है।

राजनीति और जनसेवा के क्षेत्र में आपसे मिला सानिध्य इतना आत्मीय और हृदय के निकट था कि आज विश्वास करना अत्यंत कठिन है कि आप हमारे बीच नहीं हैं। एक अच्छे मित्र और बड़े भाई के रूप में आप सदैव याद आएंगे। चम्पावत के विकास को लेकर जो आपके संकल्प थे उन्हें पूर्ण करने की दिशा में हम समर्पित होकर कार्य करेंगे।

ईश्वर से पुण्यात्मा को श्रीचरणों में स्थान एवं शोक संतप्त परिजनों को यह अपार कष्ट सहने की शक्ति प्रदान करने की कामना करता हूं।**आरएसएस से जुड़े रहे गहतोड़ी भाजपा के एक ऐसे सिपाही रहे है जिन्होंने विषम परिस्थितियों में भी जीत हासिल कर उत्तराखंड में आकर एमएलए का चुनाव जीता और फिर वही सीट सीएम धामी के लिये न्योछावर कर दी।

भाजपा कार्यकर्ताओं में इस खबर को लेकर शोक की लहर दौड़ गयी।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img
spot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!