35.2 C
Dehradun
Saturday, May 25, 2024

जनपद रुद्रप्रयाग स्थित नदी में कार गिरने से हुआ हादसा , चार लोगों को बचा लिया गया ,जबकि  दो अन्य लोग लापता, तलाश जारी

उत्तराखंड के जिला रुद्रप्रयाग में सोमवार को एक कार नदी की तरफ खाई में जा गिरी ।वहीं इस कार में छह लोग सवार थे। जिनमें से चार लोगों को नदी से बाहर निकाल लिया गया है, वहीं दो लोग अभी भी लापता बताये जा रहे हैं।

मिली जानकारी के अनुसार सोमवार की सुबह करीब साढ़े नौ बजे एक बलैनो कार (संख्या यूके 07 डीएस 5845) पुलिस लाइन रतूड़ा के निकट रुद्रप्रयाग हाईवे पर अनियंत्रित हाेकर नदी की तरफ गहरी खाई में जा गिरी ।
वही सूचना मिलने पर जिला रुद्रप्रयाग कोतवाली चौकी घोलतीर, एसडीआरएफ, फायर सर्विस, डीडीआरएफ, जल पुलिस ने संयुक्त रूप से राहत बचाव कार्य किया।
बताया जा रहा है की कार कर्णप्रयाग से देहरादून की तरफ जा रही थी। कार में छह लोग सवार थे। जिनमें से चार लोगों को बचा लिया गया है और दो लोगों
का पता नहीं चल पाया हैं। जिनकी खोजबीन की जा रही है।जिन लोगों को बचाया गया है वो 1- नेहा 12 साल ,2- वंदना 11 साल ,3- एक बच्चा 4 साल ,4- राधा 35 साल निवासी प्रेम नगर हैं।
इन सभी लोगों को पुलिस विभाग रुद्रप्रयाग की गाड़ियों द्वारा जिला अस्पताल रुद्रप्रयाग में उपचार करने को भेजा गया है। अन्य सदस्यों की तलाश की जा रही है। मौके पर पुलिस उपाधीक्षक गुप्तकाशी अनिल मनराल, पुलिस उपाधीक्षक रुद्रप्रयाग गणेश लाल, प्रभारी निरीक्षक कोतवाली जयपाल सिंह नेगी और अधीनस्थ पुलिस बल राहत बचाव कार्य जारी है।

rachna rawat

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img
spot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!